जब आयुष्मान सेट पर ही रो पड़े

केंसर एक ऐसा मर्ज है जो इंसान को निगल जाता है। पहले इरफान खान फिर सोनाली बेंद्रे और अब ताहिरा कश्यप बॉलीवुड में कैंसर के जख्मों की एक लंबी फेरहिस्त है। ताहिरा कश्यप अभिनेता आयुष्मान खुराना की जीवनसंगिनी का नाम है। कुछ वक़्त पहले ताहिरा कश्यप ने इंस्टाग्राम पर यह खुलासा किया की वे ब्रेस्ट कैंसर की फर्स्ट स्टेज से पीड़ित हैं। हुआ यूं कि आयुष्मान खुराना परिणीति चोपड़ा और इशिता गांगुली के साथ ‘मेरी प्यारी बिंदु’ फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान सेट पर वे अक्सर भावुक हो जाया करते थे। उन्होंने परिणीति और इशिता को अपनी पत्नी के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने की खबर दी। यह खबर देते हुए वे काफी भावुक हो गए और रोने लगे। आयुष्मान हमेशा से अपनी पत्नी और अपने परिवार के लिए बैक बोन रहे हैं। तसल्ली की बात यह है कि ताहिरा अब सेफ जोन में हैं। 

आयुष्मान अपनी पर्सनल लाइफ में भी बेहद संजीदा इंसान हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों में जिस तरह के किरदार अभी तक निभाए है वो उनकी निजी जिंदगी को भी जस्टिफाई करते हैं। 

हे पथिक, न हो व्यथित

ये राह हो चाहे विषम

पर ज्ञात तुझको यह रहे

उजास आते, जाता है तम

ये रात चाहे हो बड़ी

एक वर्ष जैसी एक घड़ी

पर क्षितिज में मुस्कान भर

प्यारी सी उषा है खड़ी।

ऐसा लगता है ये पंक्तियां आयुष्मान खुराना के लिए ही लिखी गयी हैं। बॉलीवुड में आज वे जिस मकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने एक लम्बा संघर्ष किया है। हमारी दुआ है कि उनका नाम फिल्मों में खूब रोशन हों और वे सिनेमा के आसमान का चमकता हुआ सितारा बनें ।

pic credit google

मैटिनी बॉक्स डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *