बॉलीवुड का नया ‘बैड बॉय’ नमाशी चक्रवर्ती

बैड बॉय (Bad Boy) सुनते ही आपके जेहन में बालीवुड के किस एक्टर का नाम आता है ? अगर आप सोच रहे हैं सलमान खान तो जरा रुकिए! क्यूंकि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी. हमारे प्यारे बजरंगी भाईजान तो अब Being Human हो चुके हैं. यहाँ हम बात कर रहे हैं स्टार कलाकार और तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता मिथुन दा और योगिता बाली के सबसे छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती की. नमाशी राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘बैड बॉय’ से आमरीन कुरैशी के साथ बालीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं. आमरीन ‘नानू की जानू’ और ‘बुलेट रानी’ फेम प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी की बेटी हैं और यह उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म है. ‘बैड बॉय’  एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें नमाशी रघु वर्मा का करेक्टर प्ले कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग काफी अरसा पहले ही पूरी की जा चुकी है और जल्द ही यह सिनेमाघर में दर्शकों के सामने होगी.

दिलचस्प बात यह है की नमाशी जहाँ अपने पिता से इम्प्रेस होकर बचपन से ही एक्टर बनने का सोच लिया था वहीँ आमरीन को फिल्मों में आने के लिये उनके पिता साजिद कुरैशी ने प्रेरित किया. नमाशी बालीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान और कामेडी किंग गोविंदा के जबर फैन हैं. नमाशी से पहले उनके बड़े भाई मिमोह भी फिल्मों में अपना करियर आजमा चुके हैं लेकिन उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिल सकी.  

राजकुमार संतोषी इससे पहले फिल्म बरसात में बाबी देयोल और ट्विंकल खन्ना को लाँच कर चुके हैं और यह फिल्म काफी सफल भी रही थी. फिल्म घायल (1990) और दामिनी (1993) के निर्देशन के लिये सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का फिल्मफेयर पुरस्कार पा चुके संतोषी की आखिरी फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ 2013 में रिलीज हुई थी. उम्मीद है इतने लम्बे इन्तजार के बाद संतोषी कुछ मसालेदार ही लेकर आये होंगे. इनबाक्स पिक्चर्स और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के ड्रीम प्राजेक्ट ‘बैड बॉय’ का संगीत हिमेश रेशमिया और तनिष्क बागची दे रहे हैं. तो कुल मिलाकर एक सुपरहिट फिल्म का मसाला तैयार है और हम फिल्म को देखने के लिये बेकरार हैं. 

मैटिनी बॉक्स की तरफ से ‘बैड बॉय’ की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं. 

Pic Credit: INSTAGRAM

मैटिनी बॉक्स डेस्क

2 thoughts on “बॉलीवुड का नया ‘बैड बॉय’ नमाशी चक्रवर्ती

  • 6 April 2020 at 4:37 am
    Permalink

    Wah, new Salman Khan in making. Thanks for this good article.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *